Samsung टीवी के साथ स्मार्टफोन मुफ्त और भी हैं कई ऑफर्स

Samsung Sale के दौरान ग्राहकों को कुछ बैंक के कार्ड पर 15 प्रतिशत का कैशबैक मिलने का दावा है। टीवी की खरीद पर 2 साल (1 साल की वारंटी और डिस्प्ले पैनल पर 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी) भी दी जाएगी।

Samsung ने republic day (गणतंत्र दिवस) के मौके पर ग्राहकों के लिए sale की घोषणा की है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज की इस सेल में टेलीविजन, वाशिंग मशीन, रेफ्रिज्रेटर और माइक्रोवेव के ऊपर डील्स पेश की गई हैं।

ये भी पढ़ें :-आपके Whatsapp Status- पर जल्द नजर आने लगेंगे विज्ञापन, जानें कैसे करेंगे काम

 इतना ही नहीं, कंपनी ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ 15 प्रतिशत कैशबैक देने का दावा भी कर रही है। इसके साथ ही ग्राहक 31 जनवरी 2020 तक आसान किस्तों के विकल्प के साथ अपनी खरिदारी कर सकते हैं। सैमसंग की इस सेल में qled television, 4k uhd tv और माइक्रोवेव ओवन के साथ एश्योर्ड इनाम देने का भी दावा कर रही है।

कंपनी का कहना है कि ग्राहक फ्रिज़, वाशिंग मशीन और एसी को लोन पर भी खरीद सकते हैं। बैंक डिस्काउंट की बात करें तो एक्सिस बैंक, फेडरल बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर ग्राहक 15 प्रतिशत का कैशबैक भी पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-Jio के इस प्लान में 51 दिन तक मिलेगा 2GB डाटा प्रतिदिन

Samsung की इस सेल में ग्राहक ओएलईडी और 4के यूएचडी टीवी के कुछ मॉडल को खरीदने पर एश्योर्ड गिफ्ट पा सकते हैं। इन इनाम में samsung galaxy s10 (कीमत 76900 रुपये), galaxy a50s (कीमत 19,999), galaxy m30 (कीमत sixteen,999 रुपये), galaxy a10s (कीमत 8,499 रुपये) और सैमसंग का u flex हैडफोन (कीमत 3,799 रुपये) शामिल हैं। इसके अलावा ग्राहकों को zee5 का 30 दिनों का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिल सकता है।

इस सेल के दौरान ग्राहक अपनी खरिदारी को सैमसंग की माई सैमसंग माई ईएमआई सुविधा के जरिए आसान किस्तों में भी बदल सकते हैं। इस सुविधा में ग्राहक अपनी इच्छा के अनुसार डाउन पेमेंट दे सकते हैं और बची हुई राशि को किस्तों में बदल सकते हैं। कंपनी फ्लेक्सि ईएमआई सुविधा भी दे रही है, जिसमें ग्राहक टीवी के स्क्रीन साइज के हिसाब से अपनी मासिक किस्त बांध सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-Vodafone ने अनलिमिटेड कॉलिंग वाले दो प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, मिलेगा भरपूर डेटा

 इसके अलावा ग्राहकों को टीवी की खरीद पर 2 साल (1 साल की वारंटी और डिस्प्ले पैनल पर 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी) भी दी जाएगी। इसके साथ ही 31 जनवरी 2020 तक कुछ चुनिंदा मॉडल पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न वारंटी भी मिलेगी।

टीवी के अलावा अन्य अप्लायंस की बात करें तो samsung 28 लीटर के कनवेक्शन माइक्रोवेव ओवन के साथ बोरोसिल किट मुफ्त देगी। इसके अलावा एसी में भी 2 साल की वारंटी दी जा रही है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post