Vodafone ने अनलिमिटेड कॉलिंग वाले दो प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, मिलेगा भरपूर डेटा

वोडाफोन के 398 रुपये का प्लान फिलहाल मुंबई और मध्य प्रदेश में उपलब्ध है और 558 रुपये का प्लान केवल मध्य प्रदेश सर्कल में उपलब्ध है। Vodafone ने अपने 19 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किए हैं। इस प्लान में अब पहले से ज्यादा डाटा मिल रहा है।

ख़ास बातें

  • Vodafone के 398 और 558 रुपये के प्लान में 3 जीबी डेटा प्रति दिन मिलेगा
  • दोनों प्लान में एसएमएस और कॉलिंग के समान फायदे मिलते हैं
  • वोडाफोन के ये दोनों प्रीपेड प्लान कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड है

Vodafone ने भारत में अपने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्रीपेड प्लान की कीमत 558 रुपये और 398 रुपये है। 558 रुपए का प्रीपेड प्लान फिलहाल केवल मध्य प्रदेश सर्कल में उपलब्ध है। इस प्लान में 3 जीबी डेटा रोज़ाना मिलता है और इसकी वैधता 56 दिन है। वहीं, दूसरी ओर 398 रुपये का प्रीपेड प्लान मध्य प्रदेश के अलावा मुंबई सर्कल में भी उपलब्ध है। इस प्लान में भी 3 जीबी डेटा प्रति दिन मिलता है, लेकिन इसकी वैधता 28 दिन है। इसके अलावा खबर है कि वोडाफोन ने 19 रुपये वाले अपने सबसे सस्ते प्लान में भी बदलाव किए हैं।

ये भी पढ़ें:-आपके Whatsapp Status- पर जल्द नजर आने लगेंगे विज्ञापन, जानें कैसे करेंगे काम

वोडाफोन के 558 रुपये के प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्लान की मुख्य हाइलाइट यह है कि इसमें वोडाफोन से किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसमें 3 जीबी डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके अलावा इसमें 100 एसएमएस प्रति दिन के हिसाब से बिल्कुल मुफ्त मिलते हैं। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 56 दिन है, जिसका मतलब है कि यूज़र्स को इस पैक में कुल 168 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में 499 रुपये कीमत का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और 999 रुपये कीमत का एक साल का zee5 सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलेगा। जैसा कि हमने ऊपर बताया है किस यह प्लान फिलहाल केवल मध्य प्रदेश में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:-जियो ने दिया 179 रुपए का नया ऑफर, 12 महीनों तक सब कुछ मिलेगा फ्री, बस करना होगा ये काम !


बात करें 398 रुपये के प्लान की तो डेटा के मामले में यह प्लान 558 रुपये के प्रीपेड प्लान जैसा ही है। हालांकि इस प्लान की वैधता कम है। प्लान में three जीबी डेटा प्रति दिन मिलता है और इसकी वैधता 28 दिन है। इस प्लान में भी one hundred एसएमएस रोज़ाना मिलते हैं। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। यह प्लान फिलहाल मध्य प्रदेश और मुंबई राज्य में उपलब्ध है। हालांकि हमारे जांच करने पर पाया गया कि मुंबई सर्कल में यह प्लान कुल 56 दिनों की वैधता दिखा रहा है। dreamdth के मुताबिक, दोनों प्लान कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:-भारत में आज होगा Samsung Galaxy Note 10 Lite लॉन्च जाने कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Vodafone ने अपने 19 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किए हैं। अब यह प्लान पहले से ज्यादा डेटा के साथ आता है। पहले इस प्लान में 150 एमबी डेटा मिलता था और अब कंपनी इस प्लान में 200 एमबी डेटा दे रही है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और इसकी वैधता 2 दिन है। बदलाव के साथ यह प्लान मुंबई, मध्य प्रदेश और हरयाणा सर्कल में लिस्ट किया गया है। 
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post