OFFER! 13 हज़ार रुपये वाले Nokia के इस शानदार फोन को सिर्फ 6,999 रुपये में लाएं घर

जानें नोकिया के किस फोन पर इतनी भारी छूट दी जा रही है.

नोकिया (Nokia budget phone) के बेस्ट बजट फोन को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. ग्राहक अमेज़न (amazon) से Nokia 4.2 को बेहद भारी छूट पर खरीद सकते हैं. अमेज़न पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन पर 6 हज़ार रुपये की छूट दी जा रही है.

ये भी पढ़ें :-Tata Sky लेकर आया नया ऑफर, मात्र 14 रुपये में देख सकेंगे चैनल


इस फोन की असल कीमत 12,999 रुपये है, मगर ऑफर के तहत नोकिया 4.2 को सिर्फ 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं क्या हैं इस फोन के फीचर्स

इस फोन की सबसे खास बात इसका कम कीमत होने के बावजूद इसका डुअल रियर कैमरा है.  नोकिया 4.2 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम करता है. इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5.71 इंच का वॉटर ड्रॉप नॉच एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. ये फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर पर काम करता है, जो 3 जीबी रैम के साथ आता है.

ये भी पढ़ें :-अब ओपेन सेल में खरीदें Realme का 64MP चार कैमरे वाला फोन, पाएं 11,850 रुपये की छूट

कैमरे की बात करें को इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है. यानी कि कुल मिलाकर इसमें तीन कैमरे हैं. पावर के लिए फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post